भारत जोड़ो यात्रा आज पहुंचेगी जम्मू, अशोक नगर में होगी राहुल की जनसभा

जम्मू (हि.स.)। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार सुबह 7 बजे सांबा जिले के विजयपुर से शुरू हुई हो गई। यह दोपहर लगभग 12 बजे जम्मू के सतवारी पहुंच जाएगी। सतवारी चौक से कुछ पहले अशोक नगर में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू की गई थी।

राहुल के साथ यात्रा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश, रजनी पाटिल आदि शामिल हैं। यात्रा की सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जम्मू-कश्मीर में यह यात्रा कठुआ, सांबा और विजयपुर से होती हुई कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को जम्मू पहुंचेगी। कुंजवानी चौक पर स्वागत के बाद अशोक नगर के पास जम्मू-कठुआ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। यात्रा के मद्देनजर जम्मू आने वाले वाहनों का मार्ग बदला गया है। राष्टृीय राजमार्ग से जम्मू शहर आने वाले वाहनों को कुंजवानी चौक से अंदर आने दिया जाएगा। इन वाहनों को नरवाल से होकर शहर में दाखिल कराया जाएगा

यह यात्रा सिद्धड़ा स्थित वन सुरक्षाबल मैदान पर रात्रि विश्राम करेगी। शनिवार को जम्मू के नरवाल मंडी इलाके में हुए बम धमाकों के बाद आयोजन स्थलों और राहुल गांधी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह यात्रा 30 जनवरी को श्रीनगर में शेर-ए-कश्मीर मैदान पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें