भारत-नेपाल सीमा पर रहेगी विशेष नजर, एडीजी गोरखपुर ने बनाया ये प्लान

बस्ती (हि.स.)। अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन डॉ के.एस. प्रताप कुमार जनपद दौरे पर पहुंचे। उन्होंने बस्ती व देवी पाटन मंडल के सभी पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन सभागार में सुरक्षा बैठक की।

एडीजी ने 22 जनवरी को अयोध्या धाम में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम एवं प्रधानमंत्री के प्रवास को लेकर समीक्षा की। साथ ही सभी उच्च अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। इस दौरान दोनों मंडलों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी सार्वजनिक स्थान, होटल सहित स्टेशन अन्य जगहों पर सघन चेकिंग अभियान के साथ फ्लैग मार्च और सभी से संवाद स्थापित करें। 22 जनवरी के कार्यक्रम को लेकर रोड डायवर्जन पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि भारत-नेपाल सीमा पर विशेष सतर्कता के साथ सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जाए। उन्होंने बताया कि 19 जनवरी से हाईवे पर भारी वाहनों का रूट डायवर्जन किया जाएगा। 22 जनवरी को हाईवे से सिर्फ आमंत्रित व्यक्ति का ही वाहन अयोध्या जा पाएगा।

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए एडीजी गोरखपुर जोन ने कहा भारत नेपाल सीमा पर विशेष सतर्कता अभियान के साथ प्रशासन की तरफ से तैयारी पूरी कर ली गई है। सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें