‘भीख’ वाले बयान पर राखी सावंत ने कंगना को लिया आड़े हाथ

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड की मुखर अभिनेत्री कंगना रनौत के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान पर अब राखी सावंत की प्रतिक्रिया आई है। राखी ने कंगना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने के साथ जो लिखा है, उसे देख फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। फैन्स राखी को अब ‘नेशनल क्रश’ बता रहे हैं। राखी के इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है। किसी ने कहा कि राखी के लिए उनकी नजरों में इज्जत और बढ़ गई है तो किसी ने उनकी दिलेरी की भी तारीफ की। एक फैन ने लिखा, ‘कमाल कर दिया आपने। लव यू दीदी।’ एक अन्य फैन का कॉमेंट था, ‘आज राखी हम सबकी नेशनल क्रश हैं।’ हालांकि कुछ यूजर्स ने राखी सावंत की आलोचना भी की और कहा कि उन्हें कंगना के लिए ऐसा नहीं कहना चाहिए।
कंगना के ‘भीख’ वाले बयान पर भड़के विशाल ददलानी, बोले- उस महिला को याद दिलाएं…


बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही एक मीडिया आयोजन में देश की आजादी को लेकर कहा था कि 1947 में जो आजादी मिली थी वह भीख थी। भारत को असली आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी की अगुआई में बीजेपी की सरकार सत्ता में आई। कंगना के इस बयान की खूब आलोचना हुई और उनके खिलाफ एफआईआर की मांग उठने लगी। इसके बाद राखी सावंत ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं। पास में एक नर्स है, जो उन्हें अटेंड कर रही है। 

कंगना ने वीडियो में बताया कि कुछ लोग भारत की आजादी को लेकर जो अनाप-शनाप बोल रहे हैं, उसके कारण उनकी ऐसी हालत हुई है। वीडियो में वह कह रही हैं, ‘मैं शॉक में हूं। एक अभिनेत्री, जिन्हें हाल ही पद्मश्री अवॉर्ड मिला है, उन्होंने कहा है कि हमें आजादी 2014 में मिली है और 1947 में मिली आजादी भीख थी। हम पर दया की गई है। क्या आप लोग अपने देश से प्यार नहीं करते? ऐसे लोगों को पद्म श्री अवॉर्ड दिए जाते हैं। भीख तो तुम्हें मिली है। तुमने मांगी है, तब तुम्हें मिली है। ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए हमें।’

Back to top button
E-Paper