भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लखनऊ में दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ। भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह ने अपने पेशेवर प्रतिद्वंद्वी महेश पांडे, सुमित द्विवेदी और अन्य के खिलाफ यहां गोमती नगर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने इन लोगों पर यूट्यूब में फर्जी कंटेंट डालकर उनकी छवि खराब करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें उनकी गायकी के लिए कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं।

सिंह एक शूटिंग के लिए 20 फरवरी से लखनऊ में हैं, उन्होंने कहा, “मेरे दोस्त संतोष सिंह ने मुझे सूचित किया कि उन्होंने यूट्यूब पर मेरे कुछ आपत्तिजनक वीडियो देखे हैं। ये वीडियो महेश पांडे और सुमित द्विवेदी द्वारा अपलोड किए गए थे।”

उन्होंने आगे आरोप लगाया, “वे यह कहकर मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं असामाजिक और राष्ट्र-विरोधी हूं।”

गायक ने कहा कि जब उन्होंने वीडियो देखा, तो उस सामग्री को अत्यधिक आपत्तिजनक पाया।

पवन ने अपनी एफआईआर में कहा, “उन्होंने अभद्र भाषा और भेदभावपूर्ण सामग्री का इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपमानजनक तरीके से राष्ट्रीय ध्वज का भी इस्तेमाल यह बताने के लिए किया कि मैं राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान नहीं करता हूं।”

सिंह ने प्राथमिकी में कहा, “इन आपत्तिजनक सामग्रियों को अपलोड करके वे मेरे प्रशंसकों को मेरे खिलाफ करना चाहते हैं। वे मेरी छवि को खराब करना और मुझे बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने मुझे धमकी दी है। अतीत में मेरे कार्यक्रमों में खलल डालने की कोशिश की थी, लेकिन मैंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया।”

अभिनेता-गायक ने कहा कि उन्हें जान का खतरा है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने कहा “एक व्यक्ति जिसे मैं नहीं जानता हूं, उसने मुझे उनके इशारे पर जान से मारने की धमकी दी है।”

गोमती नगर की सहायक पुलिस आयुक्त श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Back to top button
E-Paper