भोपाल के युवक ने गोवा में किया वृद्ध का मर्डर, नवी मुंबई में हुआ प्रेमिका के साथ गिरफ्तार

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से खुला हत्या का राज

नवी मुंबई, (ईएमएस)। नवी मुंबई पुलिस ने गोवा में हुई हत्या और डकैती की वारदात का खुलासा करने में सफलता हासिल की है. दरअसल नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिना नंबर प्लेट की एक संदिग्ध कार को रोका और उसमें सवार युवक और युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि उक्त कार चोरी की है और उन्होंने एक शख्स की हत्या करने की बात कबूल की। आरोपियों के नाम जितेंद्र साहू और राहुजा है और उन्होंने गोवा के पोरवेरिम पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक विला में एक वरिष्ठ नागरिक निम्स बादल की हत्या कर वहां से भाग गए थे। निम्स से उनका परिचय सोशल मीडिया के जरिए हुआ था। इस दौरान निम्स से उन्हें गोवा आने का निमंत्रण मिला. वे लोग गोवा गए और रात के समय आरोपियों ने निम्स की हत्या कर उनके गहने और कार लेकर भाग गए। आरोपी युवक का कहना है कि निम्स ने राहुजा के साथ दुराचार किया जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। बहरहाल गोवा में 77 वर्षीय निम्स की हत्या करने और उसके आभूषण, मोबाइल फोन और उसकी महंगी कार लेकर भागने की कोशिश करने वाली 22 वर्षीय लड़की और तीनों में से एक को नवी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में तीसरा आरोपी फरार है और गिरफ्तार दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने कार समेत चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोवा निवासी निम्स बादल की हत्या मध्य प्रदेश के भोपाल निवासी जीतेंद्र साहू (32) और उसकी 22 वर्षीय प्रेमिका राहुजा ने अपने साथी कुणाल के साथ मिलकर की थी। दोनों निम्स बादल की कार, आभूषण और मोबाइल फोन लेकर भाग गए। कुणाल अकेला भगोड़ा था. किसी को शक न हो इसलिए जितेंद्र ने कार से नंबर प्लेट हटा दी थी।

इसलिए गोवा पुलिस की ओर से नवी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह जानकारी दी गई कि यह कार गोवा से चोरी हुई है. इसके मुताबिक पुलिस टीम ने पाली थाना पुलिस की मदद से जितेंद्र और उसकी प्रेमिका को कार समेत गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद गोवा में हुई हत्या के घटनाक्रम का खुलासा हुआ. नवी मुंबई पुलिस द्वारा इसकी जानकारी गोवा पुलिस को दे दी गई है. दोनों को गिरफ्तार करने के लिए गोवा पुलिस की एक टीम नवी मुंबई आ रही है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें