मथुरा : खेत से ट्रैक्टर निकालने के विवाद में चली गोली, आठ घायल


-गंभीररूप से घायल तीन लोगों को किया गया आगरा रैफर
-बल्देव क्षेत्र के गांव तल्फीगढी में सोमवार की सुबह हुई घटना
-गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात, एसएसपी गांव पहुंचे

मथुरा। बल्देव क्षेत्र के गांव तल्फीगढी में खेत से ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में आठ लोग घायल हुए हैं। गंभीररूप से घायल तीन लोगों को आगरा रैफर कर दिया गया है। जबकि बाकी का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। जिस पक्ष के लोग घायल हुए हैं उस पक्ष का अरोप है कि वह पूर्व नियोजित तरीके से किया गया हमला था। बताया जा रहा है कि गोली एक पक्ष की ओर से चलाई गई।


सोमवार की सुबह गांव तल्फीगढी में हीरा सिंह खेत जोतने के बाद ट्रैक्टर लेकर वापस गांव आ रहा था। इस दौरान जगदीश ने हीरा सिंह को ट्रैक्टर निकालने से करो। इसी को लेकर दोनों पक्षों की बीच विवाद हो गया। पहले लाठी डंडे चले इसके बाद एक पक्ष की ओर से फायरिंग कर दी गई। फायरिंग में झगडे का बीच बचाव कर रहे लोग भी घायल हुए हैं। इस दौरान आठ लोग गोली लगने और लाठी डंडों के प्रहार से घायल हो गए। घायलों में हीरा सिंह (40वर्ष), सतीष (40 वर्ष), सोनियां (18 वर्ष), बीपी (28 वर्ष), मोहिनी, विकास, राजकुमार (28 वर्ष) आदि हैं। झगडे की सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां तीन की हालत गंभीर होने पर आगरा के लिए रैफर कर दिया गया है। जबकि बाकी का इलाज जिला अस्पताल मथुरा में चल रहा है। फायरिंग और आठ लोगों के घायल होने की सूचना पर एसएसपी डा.गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी की। गांव में तनाव बना हुआ है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जगदीश पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

वर्जन
बल्देव के गांव तल्फीगढी में सुबह फायरिंग की सूचना मिली थी। खेत और घेर से ट्रैक्टर निकालने को लेकर जगदीश पक्ष द्वारा दिेनेश पक्ष पर फायरिंग की गई। आठ लोग घायल हुए हैं। जगदीश पक्ष के कुछ लोगों को हिरसत में लिया गया है। इन से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। गांव पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना में जोभी दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी।
-डा.गौरव ग्रोवर, एसएसपी मथुरा

Back to top button
E-Paper