मां-बेटी की इस फोटो ने लोगों को किया पागल, ZOOM करके देखने पर आपका भी होगा यही हाल

इन दिनों इन्टरनेट पर एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में दो महिलाएं सोफे पर बैठी, हाथों में मेहंदी लगाए मुस्कुरा रही हैं. दोनों ही महिलाएं बेहद खुबसूरत हैं. जब कोई व्यक्ति इन फोटो को पहली नजर में देखता हैं तो लगता हैं कि ये दोनों सहेलियां हैं. कुछ लोग इन्हें बहन समझने की गलती भी कर बैठते हैं. लेकिन जब फोटो को ज़ूम कर के और अलग अलग एंगल से देखा गया और लोगो को इस वायरल फोटो की सच्चाई बताई गई तो उनके होश उड़ गए. उन्हें इस सच्चाई पर विशवास नहीं हो रहा था कि ऐसा कैसा हो सकता हैं

दरअसल इस फोटो में दिखाई देने वाली दोनों महिलाएं ना तो बहने हैं और ना ही सहेलियाँ हैं, बल्कि ये दोनों तो माँ बेटी हैं. क्यों लगा ना 40 वाल्ट का झटका? लेकिन बात सिर्फ यही ख़त्म नहीं होती हैं. अब ये चौकाने वाली सच्चाई सुनने के बाद लोगो को समझ नहीं आ रहा हैं कि इन दोनों में से माँ कौन हैं? और बेटी कौन हैं?

दोनों ही दिखने में जवान और खुबसूरत हैं ऐसे में लोग तस्वीर देख काफी कंफ्यूज हो रहे हैं. जरा एक नजर आप भी इस तस्वीर पर डालिए और पता लगाइए कि इनमे से माँ कौन हैं और बेटी कौन हैं. क्या हुआ? नहीं पाता लगा पाए? चलो कोई बात नहीं अब हम ही इस राज से पर्दा उठाए देते हैं. दरअसल तस्वीर में दाएं तरफ नजर आने वाली महिला रश्मि सचदेवा हैं जो कि माँ हैं, वहीँ तस्वीर में बाएँ तरफ दिखने वाली लड़की उनकी बेटी हैं.

रश्मि सचदेवा मिसेज यूनिवर्स यूरो एशिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. रश्मि के इसी हुनर की बदौलत आज उनके चर्चे पुरे राजस्थान में हो रहे हैं. आपको बता दे कि रश्मि आगे की प्रतियोगिता में भी भाग लेने का सोच रही हैं. अपनी बेटी को अच्छे से बड़ा करने के साथ साथ रश्मि इंटीरियर डिजायनिंग में डिप्लोमा भी कर चुकी हैं.

Back to top button
E-Paper