मिशन गुजरात : गहलोत गुजरात में करेंगे चुनावी सभाएं, राजस्थान में चार जिलों के दौरे भी करेंगे

जयपुर (हि.स.)। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार से गुजरात के दौरे पर है। वे वहां दो दिन तक चुनावी सभाएं करेंगे। इन सभाओं में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी उनके साथ होंगे। 22 नवंबर से गहलोत राजस्थान के चार जिलों के दौरे पर रहेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। गहलोत कल रात 7 बजे गुजरात के पहुंच गए थे।

मुख्यमंत्री गहलोत रविवार दोपहर 2 बजे सूरत में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद 21 नवंबर को सीएम राहुल गांधी के साथ सूरत में चुनावी जनसभा कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को निशाने पर लेंगे। वे इसी दिन शाम पांच बजे राजकोट में भी राहुल गांधी के साथ चुनावी जनसभा लेंगे। सीएम गहलोत इसके बाद 22 नवंबर को 4 जिलों के दौरे पर जाएंगे। वे उदयपुर, चित्तौड़, पाली, जोधपुर जिले का दौरा करेंगे।

गहलोत 21 नवंबर को रात नौ बजे गुजरात से उदयपुर पहुंचेंगे। इसके बाद 22 नवंबर को सुबह 11 बजे चित्तौड़गढ़ जाएंगे। वे चित्तौड़गढ़ में इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। दोपहर 1:30 बजे पाली में 19 नए नर्सिंग कॉलेजों का शिलान्यास करेंगे। गहलोत दोपहर 3:15 बजे पाली के रोहट में 18वीं राष्ट्रीय स्काउट गाइड जंबूरी आयोजन स्थल का अवलोकन कर शाम चार बजे रोहट से जोधपुर पहुंच जाएंगे। गहलोत जोधपुर में स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे और फिर शाम छह बजे जोधपुर से जयपुर आएंगे।

गहलोत गुजरात में कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक है। पिछले विधानसभा चुनाव में गहलोत ही गुजरात के प्रभारी थे और कांग्रेस ने वहां पर अच्छा प्रदर्शन किया था और वे सत्ता में आते आते रह गए थे। इसीलिए गहलोत को इस बार भी वरिष्ठ पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी दी गई है।

Back to top button