मोतिहारी में पुलिस अपराधी के बीच मुठभेड़,चार अपराधी व तीन पुलिसकर्मी जख्मी

पूर्वीचंपारण (हि.स.)।जिले के चकिया मधुबन रोड पर बारा गोविन्द गांव के समीप सोमवार देर शाम पुलिस व अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार बदमाश घायल हो गए। इस दौरान दो पुलिस अधिकारी एक सिपाही भी जख्मी हुए है।सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने मंगलवार को बताया कि जख्मी बदमाशों की पहचान चकिया आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड के वांछितो के रूप में हुई है।जिनके पास से पिस्टल, देशी कट्टा व कारतूस बरामद किए गए हैं।उन्होने बताया कि बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की। जिसके जवाब में पुलिस ने भी दस चक्र गोलियां चलाई है।उन्होने बताया कि सूचना मिली थी कि इस सड़क से होकर कुछ अपराधी गुजरने वाले है,जिसके बाद पुलिस द्धारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था। तभी मधुबन की ओर से आ रहे एक टेम्पो को रोकने का इशारा किया गया तो टेम्पो में सवार लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।जिसमें चकिया थाने के एसआई मोहम्मद असलम अंसारी, एएसआई हरेश शर्मा व सिपाही कुणाल कुमार जख्मी हो गये।वही जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने करीब दस राउंड फायरिंग की। जिसमे चार बदमाश जख्मी हो गए।

सभी जख्मी बदमाश चकिया आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड के वांछित थे।इनके पास से पिस्टल, देसी कट्टा व कारतूस बरामद किए गए हैं।पकड़े गये बदमाशों में हरसिद्धि के नीतेश मिश्र मुजफ्फरपुर बरुराज के मोहम्मद तौफीद, वैशाली जंदाहां के सनी झा व छौड़ादानो का राजन तिवारी शामिल है।

एसपी ने बताया कि 12 अप्रैल को चकिया आईसीआईसीआई बैक से 48 लाख की लूट के मामले में चार बदमाश मुजफ्फरपुर अहियापुर के रंजीत कुमार, हिन्दू चकिया के अंकुश कुमार, चकिया रानीगंज के कन्हैया कुमार व मधुबन डिहुटोला के प्रदीप कुमार कुशवाहा को 21 अप्रैल को लूट के दो लाख रुपये, पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।

Back to top button