यूपी के आम पर सियासी संग्राम : सीएम योगी ने राहुल गांधी के टेस्ट को बताया ‘विभाजनकारी’

लखनऊ: राहुल गांधी यूपी के आम पसंद नहीं होने वाले बयान देकर बीजेपी नेताओं से घिर गए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर करारा पलटवार करते हुए उनको विभाजनकारी सोच वाला करार दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर यूपी के आम पसंद नहीं होने वाले बयान पर करारा पलटवार किया है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि राहुल गांधी जी आपका ‘टेस्ट’ ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. सीएम योगी आगे कहते हैं कि आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का ‘स्वाद’ एक है.

रविकिशन ने भी किया कटाक्ष

सांसद रविकिशन ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश को Congress नहीं पसंद है हिसाब बराबर’.

दरअसल, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था कि मुझे आंध्र प्रदेश के आम का स्वाद पसंद है, मैं यूपी के आम पसंद नहीं करता” भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी के किसी भी बयान को हल्के में निपटाने के मूड में नहीं रहती है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा की यह रणनीति बेहद महत्वपूर्ण है. यही वजह है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के अन्य नेताओं ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

Back to top button
E-Paper