रविवार को जिसने किए ये टोटके, उसको अमीर बनने से भगवान भी नहीं रोक सकते

इस दुनिया में गरीब कोई भी नहीं रहना चाहता, हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसके पास भी अन्य धनवानों की तरह खुब रूपया पैसा हो और वह स्वयं को और अपने परिवार को सारी खुशियां, सुख सुविधाएं दे सके, पर ऐसा हर किसी के लिए संभव नहीं हो पाता । लेकिन तंत्र व ज्योतिष विद्या में ऐसे अनेक टोटके बताएं गए हैं जिनके माध्यम से व्यक्ति धनवान बन सकता हैं, ऐसे ढेरों उदाहरण मिलते है जिन्होंने इन टोटको का प्रयोग कर अपनी गरीबी को दूर किया हैं । कुछ ऐसे भी टोटके होते है जिन्हें दिन के हिसाब से किया जाता है । अगर आपको भी धनवान बनना हैं तो रविवार के दिन इन तीन टोटके को अपनाकर जरूर देखे ।

रविवार के दिन इन टोटको को करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और घर में सकारात्मकता का शुभ प्रभाव बढ़ने लगता है । प्रत्येक रविवार को इन सरल से तीन टोटको के को करने से महालक्ष्मी माता की कृपा बरसने लगती हैं, इन टोटको को घर पर भी आसानी से किया जा सकता हैं, इनका प्रयोग करते समय पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ करना पड़ता हैं ।

तीन विशेष टोटके जो केवल रविवार के दिन ही करना हैं

1- रविवार के दिन घर के हर कोने में शुद्ध देशी कपूर का धुआं मिट्टी के दीपक में जलाकर करें, इससे घर की बुरी शक्तियां और नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव समाप्त हो जाता है ।

2- रविवार के दिन पानी में नमक मिलाकर पूरे घर में इसका छिड़काव अवश्य करें । नमक हवा में मौजुद नकारात्मक शक्ति को सोख लेता है और घर में सकारात्मक वातावरण का संचार करता है । इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होने लगती हैं ।

3- अगर रविवार के दिन कहीं बाहर से जब शाम के समय घर वापस आएं तो कुछ न कुछ खाने की मीठी वस्तु या थोड़ा सा अनाज साथ लेकर जरूर आएं, इससे घर में देवी अन्नपूर्णा सहित माता महालक्ष्मी का वास सदैव बना रहता हैं ।

Back to top button
E-Paper