रहाणे के बाद ईशांत की हो सकती है भारतीय टीम में वापसी, जानिए क्या चल रही तैयारी

नई दिल्ली (ईएमएस)। आईपीएल में शानदार गेंदबाजी कर सबसे ध्यान खींचने वाले अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर हैं। जिस प्रकार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन से विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। उसी प्रकार अब ईशांत को भी टेस्ट टीम में जगह मिलने की उम्मीद है।

ईशांत ने पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पिछले दोनों ही मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दोनों ही मैच में टीम के कप्तान शिखर धवन को आउट किया तो 2-2 विकेट लिए। वहीं धर्मशाला में खेले गए मैच में तो ईशांत ने आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाई। इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी उन्होंने अंतिम ओवर में टीम को 5 रन से जीत दिलाई थी।

ईशांत की पिछले कुछ समय में चयनकर्ताओं ने अनदेखी की। ऐसे में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन से उन्होंने उनके संन्यास की अटकलों को खारिज कर दिया। ऐस में अब वह 34 वर्ष की उम्र में वह टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं कयोंकि उनकी गेंदों में अभी भी पैनापन है।

आईपीएल के इस सत्र में उन्हें अन्य गेंदबाजों की तुलना में अधिक सफलता मिली। उन्होंने 8 मैचों में 10 विकेट लिए हैं, इस दौरान उनकी इकॉनमी 8.24 रही है यह 19 विकेट लेने वाले चेन्नई के तुषार देशपांडे 9.79 और अर्शदीप सिंह 9.67 से कहीं बेहतर है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें