राज कुंद्रा केस: पहली बार खुलकर बोलीं शिल्‍पा शेट्टी, लिखा- लंबा-चौड़ा पोस्ट

New Delhi, Aug 02: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अश्‍लील फिल्‍में  बनाने के मामले में जेल में कैद हैं । मामले में शिल्‍पा ने अब तक चुप्‍पी साधी हुई थी । क्राइम ब्रांच की पूछताछ के हवाले से मीडिया में शिल्‍पा शेट्टी के बयान दिए तो जा रहे थे लेकिन ये एक्ट्रेस के अपने बयान नहीं थे । अब पहली बार शिल्‍पा ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है, शिल्पा ने सोशल मीडिया पर आज बयान जारी किया है।

शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान
राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी ने आज पहली बार बयान जारी करते हुए लिखा कि वो इस मामले पर अभी चुप ही रहेंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है । एक्ट्रेस ने लिखा है- ”मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है।” एक्ट्रेस लिखती हैं – ”हां, पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरे रहे हैं । मेरे और परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं । मुझे ट्रोल किया गया है । सिर्फ मुझे ही नहीं मेरे परिवार को भी इसमें घसीटा गया है ।”

 

कानून पर है भरोसा-शिल्‍पा
शिल्‍पा ने आगे लिखा है- ”मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है. आप लोग मेरी तरफ से गलत कोट लिखना बंद करें।” एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ”मेरी फिलॉसफी ये है कि किसी से कंप्लेन मत करो, किसी को एक्सप्लेन मत करो.” उन्‍होंने आगे लिखा- ”मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि इस मामले की जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।”

शिल्‍पा ने की अपील
अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने अपील करते हुए लिखा है कि- ”मैं एक मां होने के नाते अपने बच्चों की प्राइवेसी के लिए अनुरोध करती हूं । हमारे बारे में कोई भी खबर बिना वेरिफाई किए ना छापें।” एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो भारत की नागरिक हैं, और सभी कानूनों का पालन करती हैं । उन्‍होंने कहा कि वो पिछले 29 सालों से मेहनत से काम कर रही हैं । लोग उन पर भरोसा करते हैं और किसी को भी निराश नहीं करेंगी । शिल्‍पा ने सबसे आखिर में लिखा है, ”मुझे और मेरे परिवार को निजता का अधिकार है. मीडिया ट्रायल ना करें. कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते!”

 

Back to top button
E-Paper