रानी ने बताया पति आदित्य का वो सीक्रेट, जिसकी वजह से होता दोनों में पैचअप

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में नेहा धूपिया के साथ हाल ही में एक चैट शो के दौरान, रानी ने अपनी बेटी आदिरा को लेकर पति आदित्य के साथ होने वाले अपने झगड़े का खुलासा किया है.

उन्होंने कहा है कि जब आप अपने बच्चे का पालन-पोषण कर रहे होते हैं, तब आपके अलग-अलग विचार उसे लेकर होते होंगे. ऐसे में रानी ने बताया कि उनका झगड़ा पति आदित्या चोपड़ा से अपनी बेटी आदिरा को लेकर होता है, जो कि बाद में मैसेज के जरिये ठीक भी हो जाता है. जिस व्यक्ति की गलती नहीं होती वह सबसे पहले मैसेज भेजता है.

रानी ने आगे कहा कि वह आदिरा द्वारा आसानी से मैनिपुलेट हो जाती हैं. एक ऐसे माहौल में एक बच्चे को बड़ा करने के बारे में बात करते हुए, जहां बलात्कार के अपराध दिन-ब-दिन बदतर होते जा रहे हैं, उस बारे में वह अपनी बेटी को कहती हैं, “तुम सबसे बहादुर हो, तुम सबसे मजबूत हो, तुम्हारे पापा से भी ज्यादा तुम में मसल्स हैं, मैं उसे उसके दिमाग में अभी से ही शामिल कर रही हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि दुनिया में कोई उसे बताए कि कि वह शक्तिशाली नहीं है या वह काफी मजबूत नहीं है.”

बात करें रानी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ की तो वह 2014 की फिल्म मर्दानी का सीक्वल है.  इस अगली कड़ी में एसपी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका रानी मुखर्जी ने दोहराई है. मर्दानी 2 सच्चे बलात्कार और हत्या से प्रेरित है, कहानी शिवानी के इर्दगिर्द घूमती है, जो एक 21 वर्षीय बलात्कारी (विशाल जेठवा द्वारा निभाई गई) के खिलाफ लड़ती है. बता दें कि यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हो चुकी है

Back to top button
E-Paper