राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रॉकेट बना शेयर, पढ़ें ये पूरी रिपोर्ट

मुंबई (ईएमएस)। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर तैयारियां चल रही हैं। इस कार्यक्रम को लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है। वहीं, शेयर बाजार में भी अयोध्या से कनेक्शन वाले शेयरों के लिए निवेशक उत्साहित नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक शेयर अपोलो सिंदुरी होटल्स का है।

बीते कारोबारी दिन 1996.65 रुपये के भाव पर बंद होने वाला यह शेयर बुधवार को 15 फीसदी से ज्यादा चढ़कर 2300 रुपये पर पहुंच गया। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई भी है। शेयर ने पिछले साल फरवरी महीने में 1020 रुपये के 52 हफ्ते के लो को टच किया था। मुख्य तौर पर यह शेयर हॉस्पिटैलिटी सेक्टर से जुड़ी हुई है। अपोलो सिंदुरी होटल्स अयोध्या में एक मल्टीलेवल पार्किंग फैसलिटीज है। अयोध्या के टेढ़ी बाजार में इस फैसलिटीज में रेस्तरां के लिए एक रूफटॉप एरिया है, जो 1000 से अधिक पर्यटकों की मेजबानी करने में सक्षम है। यह 3,000 वर्ग मीटर में फैला हुआ है।

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का बहुप्रतीक्षित प्रतिष्ठा समारोह है। इस समारोह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए निवेश की घोषणा ने कई शेयरों को बूस्ट दिया है। मंदिर के खुलने और भविष्य में निवेश के बाद पर्यटन में संभावित वृद्धि के कारण अयोध्या और उसके आसपास हॉस्पिटैलिटी में तेजी आने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें