रायबरेली : जेठ ने गर्भवती बहु की फावड़े से हमला कर की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

रायबरेली (हि.स.)। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद में जेठ ने छोटे भाई की गर्भवती पत्नी को फावड़े से हमला कर काट डाला। लोमहर्षक घटना में महिला की मौत हो गई। हत्याराेपी जेठ मौके से फ़रार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के असनी गांव निवासी रामराज उर्फ डाक्टर पुत्र रामसेवक मंगलवार की देर शाम खेत में काम कर रहा था। उनके छोटे भाई अमरनाथ की पत्नी आशा भी खेत के पास में भैंस चरा रही थी। इसी दौरान खेत की मेड़ काटने को लेकर जेठ-बहू में कहासुनी होने लगी। इससे आक्रोशित जेठ रामराज ने बहू आशा के सिर पर फावड़े से हमला कर दिया। घटना के समय आशा के साथ उसकी दोनों बेटियां पांच वर्षीय ज्योति व सिद्धि तीन वर्ष भी साथ थी।

मां के सिर से ख़ून निकलता देख दोनों बेटियां घर की तरफ चीखते हुए भागी। गांव में बेटियों ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। जानकारी होने पर गांव के राम कुमार ने एम्बुलेंस को बुलवाकर घायल गर्भवती आशा को महराजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल से उसे लखनऊ ट्रामा सेन्टर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। आरोपित रामराज घटना के बाद से ही फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर जांच पड़ताल की।

कोतवाल श्याम कुमार पाल ने बुधवार को बताया कि असनी गांव में महिला को फावड़े से हमला कर हत्या का आरोप जेठ पर लगा है। फरार आरोपित की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें