रिक्शा वाले के साथ भागी करोड़पति महिला, तिजोरी से ले गई इतनी रकम और जेवर

पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी घर में बिना कुछ बताये लापता हो गई है, मोबाइल बंद मिला तो शक और गहरा गया, उसके बारे में जानकारी जुटाई, तो पता चला कि उसका रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक संभ्रांत परिवार की 45 वर्षीय महिला के अचानक लापता होने से हड़कंप मच गया, जब मामले में जानकारी जुटाई गई, तो पता चला कि महिला खुद से 13 साल छोटे 32 वर्षीय रिक्शा चालक प्रेमी के साथ फरार हो गई है, साथ ही तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये तथा जेवर से भरा बैग भी ले गई है, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
मामला दर्ज

हाजी कॉलोनी खरजाना से एक संभ्रांत परिवार की महिला के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, महिला अपने घर से करीब 8 दिन पूर्व लापता हुई है, खरजना पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है, महिला का ससुराल तथा मायका पक्ष दोनों ओर धनाढ्य वर्ग है, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।
पति ने क्या कहा

पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी घर में बिना कुछ बताये लापता हो गई है, मोबाइल बंद मिला तो शक और गहरा गया, उसके बारे में जानकारी जुटाई, तो पता चला कि उसका रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, वो भी उसके साथ गायब है, थाना प्रभारी के अनुसार मोबाइल लोकेशन के आधार पर एक टीम को जावरा भेजा गया है, फिलहाल दोनों के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं।
47 लाख और जेवर लेकर फरार

घर वालों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले ही जमीन के सौदे से मिले 47 लाख रुपये तिजोरी में रखे थे, तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी, उसने मौका देखा और रुपये तथा जेवर लेकर फरार हो गई, फिलहाल पुलिस महिला तथा उसके प्रेमी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है, महिला और उसके प्रेमी के पकड़े जाने पर ही पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

Back to top button
E-Paper