रिश्ते हुए कलंकित : चाचा ने भतीजी से किया दुष्कर्म का प्रयास, मां ने दर्ज कराया मुकदमा

लखनऊ गुडंबा में एक युवक ने रिश्तों को कलंकित करते हुए अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने हिम्मत जुटा इसकी जानकारी अपनी मां को दी। पुलिस पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। गुडंबा निवासी महिला के मुताबिक पति की मौत के बाद बेटी व देवर के साथ घर में रहती है। 5 जुलाई की रात देवर नशे में अपने दोस्त संदीप यादव को लेकर घर आया था। बेटी को घर में आकेला देखर दोनों ने उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। उसके बाद रोज परेशान करने लगा।

साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। गुरुवार को जानकारी होने पर विरोध किया तो मारटपीट की। गुडंबा इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक महिला के देवर और उसके दोस्त संदीप यादव के खिलाफ तहरीर दी थी। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यूरिन टेस्ट के लिए सैंपल लेने आए युवक ने महिला से की छेड़छाड़, मुकदमा
चिनहट में एक पैथालॉजी कर्मी ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी उसकी सास के खून और यूरिन की जांच कराने के लिए घर आया था। जिससे पीड़िता ने पैथोलॉजी से सम्पर्क कर किया था। पीड़िता ने पैथोलॉजी कर्मी के खिलाफ चिनहट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
उत्तरधौना निवासी महिला का आरोप है कि सास को डॉक्टरों ने खून और पेशाब की जांच कराने के लिए लिखा था। ऑनलाइन सर्च कर एक पैथालॉजी से संपर्क किया। जिसके बाद वहां का कर्मचारी मंजीत यादव सैम्पल लेने घर आया। सास के यूरिन सैम्पल के लिए बाथरूम जाते ही गलत हरकत करने लगा था। शोर मचाने पर देवर ने कमरे में पहुंच कर आरोपी को पकड़ लिया। इस पर आरोपी मंजीत देवर संग मारपीट कर भाग निकला। जिसके बाद डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन से मिल कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। चिनहट इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि मंजीत यादव के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Back to top button
E-Paper