लड़की की शादी में पहुंचा एक्स BF, प्राइवेट चैट कर दी वायरल, फिर उठा और..!

क्या कभी अपने अपनी एक्स से बदला लिया है, अगर नहीं तो आज हम आप को एक ऐसी कहानी बताने वाले है जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। आप इसे परफेक्ट रिवेंज भी कहा सकते है।ये कहानी है अनिक नाम के एक लडके की जिसकी गर्लफ्रेंड ने उसे इस वजह से छोड़ दिया था क्योकि उसे लगता था की वो उन दोनों के रिश्ते को लेकर इतना सीरियस नहीं था।

लेकिन सच ऐसा नहीं था। समीरा नाम की उस लड़की को अनिक बहुत प्यार करता था। शादी के लिए अनिक के कई बार मनाने के बाद भी समीरा नहीं मानी और उसने ब्रेकअप कर लिए।ये तो थी आधी कहानी, अब आप को बताते है कि समीरा ने अनिक से किस वजह से ब्रेकअप किया।

दरअसल कुछ ही समय पहले समीरा के पिता ने उस का रिश्ता एक ऐसे लडके से करवाने वाले थे जो कनाडा शिफ्ट होने वाला था। ये जान कर समीरा अपने फ्यूचर के बारे में सोचने लगी और वो इस रिश्ते के लिए राजी हो गई। वैसे ये गलत नहीं है समीरा अपने फ्यूचर के बारे में सोच रही थी जो सही है। पर उसने अनिक से झूट बोला और अपने फायदे के लिए उसे छोड़ दिया।

जैसे ही ये बात अनिक को पता चली तो वो कुछ ऐसा किया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है। समीरा की शादी तय हो गई और अनिक ने अपनी एक्स की शादी को अटेंड भी किया। शादी में खाना खाने के बाद वो तैयार था अपने बदले के लिए अनिक ने सबसे पहले समीरा के हस्बैंड के साथ सेल्फी ली।

पहले तो समीरा उसे देख हैरान हो गई पर परिवार वाले आस पास होने की वजह से वो चुप रही। तभी समीरा ने देखा कि अनिक शादी में आए लोगो को कुछ बांट रहा था और वो उन दोनों के प्राइवेट मैसेजेस के प्रिंटआउट्स थे,जो तब के थे जब वो दोनों रिलेशन में थे।

इतना सब करने के बाद अनिक चुपचाप वहा से चला गया। आखिर उसका बदला जो पूरा हो गया था।

Back to top button
E-Paper