वरमाला पहनाने ही वाला था दूल्हा, अचानक हुआ कुछ ऐसा, मंडप में छा गया मातम

शादी वाले दिन एक लड़की सोलह श्रृंगार किये अपने दूल्हे का इंतजार करती है लेकिन उसके इंतजार को किसी की नजर लग जाती है जिस दूल्हे का वो बेसब्री से इंतजार कर रही थी उसके आते ही कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने सपने में कभी नहीं सोचा था। ये मामला है तो जरा पुराना, लेकिन काफी हटके है, इसलिए अपने उन पाठकों के लिए हम लेकर आए हैं, जो इस घटना के बारे में नहीं जानते होंगे।

पंजाब के एक शादीघर में दूल्हा-दुल्हन के साथ तमाम मेहमान इकट्ठे हुए थे। जैसे ही दूल्हा वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़ा तो दुल्हन के वरमाला के पहनाते ही उसकी वो रात आखिरी रात हो जाती है।

जी, दुल्हन लाल जोड़ा पहनकर अपने दूल्हे का इंतजार ही करती रही लेकिन जैसे वरमाला डालने की बारी आई तो वो अपने दुल्हे को वरमाला डाल ही नहीं पाई, क्योंकि उससे पहले ही दूल्हे की अचानक तबियत बिगड़ जाती है और वो पीछे की ओर बेहोशी की हालत में गिर जाता है।

दूल्हे के साथ अचानक ऐसी हालत देख सारे बाराती सन्न रह गये एकदम से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच जाती है। दूल्हे को होश में लाने के लिए लोगों को 15 मिनट से ज्यादा समय हो जाता है लेकिन दूल्हे को होश नहीं आता है जिसके बाद तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया जाता है जहां दूल्हा दम तोड़ दिया।

डॉक्टर का कहना है कि हार्ट अटैक आने की वजह से उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी। बेटे की मौत के बाद परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। सबसे दुख की बात तो परिवार के लिए ये है कि वो अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था।

वीडियो में देखे…

Back to top button
E-Paper