वायरल वीडियो पर स्वाति ने कहा- हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दीं

स्वाति और सुरक्षा अधिकारियों की बहस का वीडियो हुआ वायरल


नई दिल्ली । स्वाति मालीवाल संग बदसलूकी के मामले ने राजनीतिक रंग लेकर नया मोड़ ले लिया है। आप सांसद मालीवाल की एफआईआर कॉपी सामने आने के कुछ समय बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।


वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिसमें दिल्ली सीएम आवास के भीतर, स्वाति सुरक्षा अधिकारियों से बहस करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के बाहर आते ही आप सांसद स्वाति की तीखी टिप्पणी भी सामने आई है। जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन इरादों से साफ कर दिया है कि वह इस लड़ाई को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं।


वहीं आप सांसद स्वाति ने कथित वीडियो के वायरल होने पर सीएम केजरीवाल पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। सांसद स्वाति ने लिखा, हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। स्वाति ने लिखा, अपने लोगों से ट्वीट् कर ले , आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाकर इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें