विद्या को होटल के कमरे में ले गया था मशहूर डायरेक्टर, फिर जो हुआ वो जानकर आ जाएगा चक्कर !

विद्या बालन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल है. कुछ समय पहले विद्या बालन ने अपने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों में बात करते हुए एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया था.

आपको बता दें कि विद्या बालन ने साल 2005 में फिल्म परिणीता से हिंदी सिनेमा जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. विद्या बालन ने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

अपने इंटरव्यू में विद्या बालन ने अपने संघर्ष के दिनों से जुड़ी हुई कुछ बातें शेयर की. विद्या बालन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि एक समय में उनके हाथ से एक दो नहीं बल्कि पूरे 12 प्रोजेक्ट चले गए थे. इस दौरान उन्होंने अपने साथ घटी हुई एक घटना के बारे में बताते हुए बताया।

विद्या बालन ने बताया कि मुझे याद है एक बार मैं चेन्‍नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्‍टर से मिलने गई थी. मैंने उसे कहा कि चलो चलकर कॉफी शॉप में बैठते हैं और बात करते हैं. वो बार-बार मुझे कमरे में जाने के लिए बोल रहा था. वह कह रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिये।

विद्या बालन ने आगे कहा उसकी की सोच को पढ़ते हुए मैं उसके साथ कमरे में चली गई. लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया. वो डायरेक्‍टर बिना कुछ बोले 5 मिनट बाद वहां से चला गया. बता दें कि विद्या बालन लंबे समय से इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा हैं.

विद्या बालन पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं है जिसके साथ कुछ ऐसा हुआ हो. इससे पहले भी कई अभिनेत्री के साथ ऐसा हो चुका है. हालांकि यह बात कुछ और है कि विद्या बालन की सूझबूझ की वजह से डायरेक्टर अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया। हालांकि इस इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया।

Post Views: 0

Back to top button
E-Paper