विराट कोहली को ड्रेसिंग रूम में मिला खास मेडल, फील्डिंग कोच ने किया सम्मानित, जबरदस्त जश्न का वीडियो आया सामने 

नई दिल्ली (हि.स.)। आईसीसी वनडे विश्व कप-2023 में रविवार को ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ भारतीय टीम की शुरुआत करने में विराट कोहली की अहम भूमिका रही। उन्होंने मैच में 85 रनों की शानदार पारी खेली। साथ ही फील्डिंग में भी कमाल दिखाया। मैच के बाद कोहली को फील्डिंग कोच टी दिलीप ने बेहतरीन फील्डिंग के लिए खास मेडल से सम्मानित किया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली को फील्डिंग कोच से सम्मानित होते देखा जा सकता है। बीसीसीआई ने यह वीडियो अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर शेयर किया है। भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने ड्रेसिंग रूम में कोहली को अच्छी फील्डिंग के लिए यह मेडल दिया। इस दौरान उन्होंने अच्छी फील्डिंग के लिए ईशान किशन और श्रेयस अय्यर की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि श्रेयस ने फील्डिंग के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि हमारी टीम में हम हमेशा निरंतरता के बारे में बात करते हैं। यह केवल एक कैच के बारे में नहीं है बल्कि समग्र प्रदर्शन के बारे में है और यह न केवल अपना काम करना है, बल्कि अन्य साथियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए समर्थन देना और प्रोत्साहित करना है।

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 49.3 ओवर में ऑलआउट हो गई थी। जवाब में भारतीय टीम ने 41.2 ओवरों में 4 विकेट पर 201 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। मैच में कोहली ने 116 गेंदों का सामना करते हुए 85 रन बनाए थे। मैच में कोहली ने दो कैच भी लिए। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श का कैच डाइव लगाकर लिया था। इसकी काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद विराट ने एडम जम्पा का भी कैच लिया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें