विराट कोहली हैं इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी के फेवरेट, भारत से खास रिश्ता

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के करोड़ों फैन हैं, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू भी भारतीय कप्तान की फैन हैं, शामिया से हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा, तो उन्होने अपनी पसंद का खुलासा किया था।

2019 में शादी
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली और शामिया आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था, शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं, हसन अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कैसे दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, दोनों एक डिनर के दौरान पहली बार मिले थे।

भारत से रिश्ता
हसन अली की पत्नी शामिया का भारत से खास रिश्ता है, उका परिवार हरियाणा के मेवात जिले का रहने वाला है, हालांकि अब परिवार के लोग दिल्ली में बस चुके हैं, हसन और शामिया इसी साल पैरेंट्स बने हैं, शामिया ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था, हालांकि तब हसन अली उनके साथ मौजूद नहीं थे, क्योंकि वो पाक टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे।

भारतीय लड़की से शादी
भारतीय लड़की से शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की सूची लंबी है, हसन से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मि

Back to top button
E-Paper