विवादों में घिरे होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ‘द केरला स्टोरी’, फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के रिलीज होने का आज तीसरा दिन है, लेकिन फिल्म को लेकर जारी विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कई एक्टर्स ने आगे आकर इस फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है। इतने विवादों में फंसने के बावजूद फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। इस फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड जगत में माना जाता है कि एक फिल्म जितनी ज्यादा विवाद पैदा करती है, उतनी ही बड़ी हिट होती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ है। सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान की फिल्म के समय ‘बॉयकॉट पठान’ हैशटैग भी ट्रेंड किया। इसके अलावा जगह-जगह दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का पुतला भी जलाया गया, लेकिन इसके परिणाम सबके सामने हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि इन विवादों से ‘द केरला स्टोरी’ को भी फायदा हो सकता है।

इसी बीच इस फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म की कमाई ने फैंस की उम्मीदों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। महज 40 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को अच्छा माना जा रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ का बिजनेस किया, तो दूसरे दिन यह आंकड़ा और बढ़ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 12.50 करोड़ की कमाई की है।

पहले दिन के कलेक्शन की तुलना में यह एक बड़ी छलांग मानी जा रही है। 5 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ‘द केरला स्टोरी’ अगर इसी रफ्तार से कमाई करती रही, तो जल्द ही आसानी से अपने बजट को पार कर पाएगी। अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म को वीकेंड में अच्छा रिजल्ट मिल सकता है। सरकार ने कई जगहों पर इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया है। ऐसे में अब इस फिल्म को और ज्यादा क्राउड मिल सकता है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें