विवेक अग्निहोत्री का यू-टर्न, फिल्म ‘जवान’ की आलोचना के बाद अब की तारीफ, कही ये बात…

कुछ दिन पहले विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर फिल्म ‘जवान’ और ‘सालार’ की आलोचना की थी। अब वे यू-टर्न लेकर दोनों फिल्मों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जवान पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं। इस ट्रेलर पर कई कलाकार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म का मजाक उड़ाया था। अब इस फिल्म की तारीफ हो रही है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर के माध्यम से आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया। इस सेशन में उन्होंने नेटिजन्स के सवालों के जवाब दिए। उस वक्त एक यूजर ने उनसे पूछा था, “आपको जवान का ट्रेलर कैसा लगा?”। विवेक ने कहा, “अद्भुत और उत्कृष्ट। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी। इस फिल्म पर ब्लॉकबस्टर सिनेमा का टैग लिखा होगा। एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या आप ‘जवान’ को देखने जाएंगे? इस पर विवेक के जवाब ने सभी का ध्यान खींचा। पहले दिन पहला शो का टिकट किसके पास है? कृपया शाहरुख को बताएं और मुझे टिकट दें?।”

इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर ‘जवान’ का एक मीम शेयर कर मजाक उड़ाया था। इसके बाद विवेक ने कई बार फिल्म पर निशाना साधा था। हालांकि, अब अचानक विवेक ने फिल्म की तारीफ कर सबका ध्यान खींच लिया है।

यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। दुनिया भर में शाहरुख के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए करीब 2.71 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज से पहले 8.98 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, विजय सेतुपति और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Back to top button