विश्वकप में आज नीदरलैंड को हराने के इरादे से उतरेगी इंग्लैंड, क्या ये टीम फिर करेगी बड़ा उलटफेर

पुणे (ईएमएस)। एकदिवसीय विश्वकप में बुधवार को सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी गत विजेता इंग्लैंड का मुकाबला डच टीम नीदरलैंड से होगा। इस मैच में जीत के लिए इंग्लैंड टीम पूरी ताकत लगा देगी जिससे कि एक बार फिर जीत की लय हासिल की जा सके। इंग्लैंड टीम विश्वकप में एक ही मैच जीतने के कारण अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। इससे उसके लिए चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भी क्वालीफाई करना भी कठिन हो गया है।


इंग्लैंड की टीम का पलड़ा भारी तो है पर ये मैच उसके लिए आसान नहीं है क्योंकि उसके बल्लेबाज और गेंदबाज फार्म में नहीं हैं। वहीं नीदरलैंड ने विश्वकप में उम्मीद से बेहतर खेल दिखाया है। ऐसे में वह भी इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देगी। उसने विश्वकप में दक्षिण अफ्रीका को भी उलटफेर का शिकार बनाकर सबको हैरान की दिया था।


इस मैच में इंग्लैंड की टीम लगातार हार के दौर से बाहर निकलने के लिए उतरेगी। नहीं नीदरलैंड भी दक्षिण अफ्रीका की तरह इंग्लैंड को हराकर सबको हैरान करना चाहेगी।


इंग्लैंड की टीम का मनोबल इस विश्वकप में गिरा हुआ है। ऐसे में उसके बल्लेबाज और गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन कर अपना मनोबल बढ़ाना चाहेंगे। यहां की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है जिससे यहां पर बड़ा स्कोर बनने की संभावना है। ऐसे में गेंदबाजों के लिए बल्लेबाजों पर अंकुश लगाना कठिन होगा। स्पिनर हालांकि इस पिच पर सहायता हासिल कर सकते हैं।
वहीं मौसम विभाग के अनुसार यहां बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है।
दोनो ही टीमें इस प्रकार हैं :


इंग्लैंड: जोस बटलर(कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, मोईन अली, डेविड विली, मार्क वुड, आदिल रशीद, क्रिस वोक्स
नीदरलैंड: स्कॉट एडवर्ड्स(कप्तान), मैक्स ओ’डोड, वेस्ले बर्रेसी, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, साकिब जुल्फिकार, लोगान वान बीक, रुलोफ वानडेर मर्व, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरन।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें