शहर में रहने के बाद भी आखिर क्यों समय नहीं बीता पाते दीपिका-रणवीर, ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में किया खुलासा

मुंबई (ईएमएस)। हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के पहले एपिसोड में नजर आए थे। इसके बाद से दोनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब दीपिका ने अपने पति रणवीर को लेकर खुलकर बातचीत की है।
दीपिका ने बताया है कि कैसे उन्हें और रणवीर को साथ में समय बिताने के लिए उन्हें शेड्यूलिंग करनी पड़ती है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह दोनों एक ही शहर में रहने के बाद भी के दूसरे के साथ समय नहीं बिता पाते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना मेरे लिए बहुत ज्यादा अहम है। इसे पॉसिबल बनाने के लिए हम पूरी मेहनत करते हैं। हमारा काम ही ऐसा है कि हमें एक दूसरे के लिए समय निकालना पड़ता है।

हम दोनों में से कोई महीनों तक ट्रैवलिंग ही करते रह जाता है। कभी रणवीर लेट नाइट आते हैं तो कभी मुझे सुबह जल्दी निकलना पड़ता है। ऐसा कई बार होता है जब हम एक ही शहर में होते हैं, लेकिन एक-दूसरे के साथ समय ही नहीं बिता पाते। एक-दूसरे को टाइम ही नहीं दे पाते। हमें ज्यादा वक्त नहीं चाहिए होता है, लेकिन इतना तो चाहिए जितने में हम अपना दुख-सुख बांट सकें। बहुत अच्छा लगता है, जब हम दोनों एक-दूसरे के साथ होते हैं।

सिर्फ रणवीर के साथ ही नहीं बल्कि मुझे पूरे परिवार के साथ समय बिताना पसंद है। वहीं दीपिका ने अपने स्ट्रगल के दिनों को भी याद करते हुए कहा कि जब मैं शहर में नई आई थीं तब मैं अपने बैग को लेकर इधर-उधर भटकती रहती थीं। कई बार तो पूरा दिन कैब में ही निकल जाता था और मैं कैब में ही सो जाती थी। मेरी मां को बस यही चिंता रहती थी कि मैं ठीक ठाक घर पर पहुंच जाऊं। मैंने जो भी किया अपने दम पर ही किया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें