शाहिद-मीरा भी आए कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए आगे, मेडिसन और संसाधन के लिए जुटा रहे हैं फंड

इन दिनों कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. इस महामारी में इस बार मेडिकल संसाधनों की कमी से हर जगह हाहाकार मचा हुआ है. वहीं इन सबके बीच कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब शाहिद कपूर अपने बहनोई नूर और मोहनीश वाधवानी द्वारा शुरू की गई कोविड 19 राहत धनराशि को बढ़ाने के लिए पत्नी मीरा राजपूत के साथ जुड़ गए हैं.

बता दें कि हाल ही में, मीरा राजपूत ने कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए अपनी बहन और बहनोई के फंड इकट्ठा करनी की मुहिम के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में मीरा ने बताया कि ‘ब्रीथ फोर इंडिया’ और ‘बिलियन ब्रीथ मूवमेंट’ ऑक्सीजन सप्लाई और कोविड रिलीफ के लिए किस तरह से फंड इकट्ठा करने में मदद करेगा. 

इतना फंड इकट्ठा करने का लक्ष्य

मीरा राजपूत ने इस वीडियो में नूर और मोहनिश को भी इन्वाइट किया और लोगों को वीक लॉन्ग फंड इकट्ठा करने वाले प्लानिंग के बारे में बताने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि इसके खत्म होने तक 100 हजार डॉलर इकट्ठा करना है. फंडरैजर के साथ ही मीरा ने ब्रेथ मूवमेंट को एक सकारात्मक कदम बताया है. शाहिद कपूर ने भी फैंस के साथ फंडरैजर पेज का लिंक शेयर किया है और फैंस से अपील की है. 

कर रहे हैं कोरोना सप्लाई से जुड़े मैसेज

पिछले कुछ हफ्तों से मीरा और शाहिद अपने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना की जरूरतों से संसाधनों की सप्लाई से जुड़े मैसेज को शेयर कर रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी की दूसरी  लहर के बीच जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए मीरा काफी एक्टिव तौर पर अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही हैं.  

मदद में जुटे ये सेलेब्स

शाहिद और मीरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा जोनास, निक जोनास, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और सोनू सूद जैसे कई अन्य सेलेब्स  देश में फैली कोरोना की दूसरी  लहर के बीच प्रभावितों की मदद करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.  

Back to top button
E-Paper