सत्ता संग्राम : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 14 मई को अमेठी में भरेंगे हुंकार, तैयारियां पूर्ण

अमेठी । भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 14 मई को अमेठी के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को दोपहर 1 बजे संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए वोट मांगेंगे। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सारी तैयारियां पूर्ण कर ली है।

सूत्रों की मानें तो रैली में भारी भीड़ जुटेगी, जिसको लेकर प्रशासन ने भी कमर कस ली है तथा सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है। देश की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक राजनैतिक पार्टी भाजपा आज भारत ही नहीं अपितु विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने का मतलब यह हुआ कि अमेठी में सियासी पारा काफी गर्म हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक ओजस्वी वक्ता के साथ-साथ बेहद कुशल राजनीतिक रणनीतिकार माने जाते हैं।

राजनीतिक पंडितों की मानें तो हारी बाजी को जीतने का हुनर रखते हैं, लेकिन अमेठी में तो वैसे भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मानें तो राहुल गांधी चुनाव लड़ने के पहले ही हार मानकर अमेठी छोड़कर रायबरेली जा चुके हैं। ऐसे में किशोरी लाल की जमानत अमेठी में जप्त हो जाएगी। फिलहाल, भाजपा की ओर से रैली को लेकर सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। रैली में अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के साथ कई दिग्गज बीजेपी नेता मंच साझा करेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें