सबकी नजर से बचकर रात में करें ये अचूक उपाय, धन से भर जाएगा घर

हर किसी की चाहत होती है धनवान बनने की. सभी यही चाहते हैं कि उसके घर धन और सुख-समृद्धि से भरा रहे. सब कुछ शांति और कुशलता से चलता रहे. इन सबके लिए जरूरी है घर में मां लक्ष्मी का वास. जिसके लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं. लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी घर में मां लक्ष्मी नहीं आती और अगर आती भी हैं तो रुकती नहीं हैं. जिसके पीछे लोग तरह-तरह के कारण मानते हैं. शुक्रवार मां लक्ष्मी का दिन माना जाता है. धन प्राप्ति के लिए एक ऐसा टोटका है जिसे करने से आपके घर में मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. शुक्रवार को इस टोटके को अपनाएं. लक्ष्मी माता आपसे प्रसन्न होकर घर में धन वर्षा करेंगी.

सबकी नजर से बचकर रात में करें ये टोटका

शुक्रवार की रात को 10 बजे के बाद अपने सामने चौकी पर एक कलश रखें. कलश के ऊपर शुद्ध केसर से स्वस्तिक का चिह्न बनाकर उसमें पानी भर दें. इसके बाद उसमें चावल, दूर्बा और एक रूपया डाल दें.

फिर एक छोटी सी प्लेट में चावल भरकर उसे कलश के ऊपर रखें. उसके ऊपर श्रीयंत्र स्थापित कर दें. इसके बाद उसके निकट चौमुखी दीपक जलाकर उसका कुंकुम और चावल से पूजन करें. इसके बाद 10 मिनट तक लक्ष्मी का ध्यान करें.

ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द ही पूरी होगी और आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी. ध्यान रखें इसके बारे में किसी को बताऐं नहीं वरना आपका कार्य सिद्ध नहीं होगा. पूरी निष्ठा के साथ माता लक्ष्मी का ध्यान करके ये कार्य करें.

Back to top button
E-Paper