समारोह में मुलाकात के बाद दो लड़कियों में हुआ प्यार, प्रेमिका की शादी तय हुई तो…

अलीगढ़ से दो लड़कियों के आपस में प्रेम का अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक समारोह में मिली दो लड़कियों के बीच प्यार हो गया। दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे से बात करते रहे। एक दिल्ली में तो दूसरी अलीगढ़ में रहती थी। इस बीच प्रेमिका की शादी तय हो गई तो दिल्ली से अपने साथ ले जाने के लिए दूसरी लड़की उसके घर पहुंच गई।

यहां प्रेमिका के घरवालों ने उसे बंधकर बनाकर पीटा और अधमरा कर दिया। मामले में पुलिस ने प्रेमिका के भाई, पिता समेत 5 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। अब दोनों लड़कियों का मजिस्ट्रेट बयान दर्ज किया जाएगा।

5 साल पहले दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी
मूल रूप से अलीगढ़ के थाना अकराबाद की रहने वाली बबली दिल्ली में एक कंपनी में काम करती है। 5 साल पहले वह अपनी रिश्तेदार की शादी में अलीगढ़ के गांव भमसोई आई थी। यहीं उसकी मुलाकात दीपिका उर्फ खिलौनी से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया।कुछ दिन पहले खिलौनी की शादी एक लड़के के साथ तय कर दी। दीपिका ने ये बात बबली को बताई और उसे अपने साथ ले चलने को कहा। बबली टैक्सी लेकर दिल्ली से अलीगढ़ आ पहुंची। ये बात खिलौनी के परिजनों को नागवार गुजरी। खिलौनी के भाई और घरवालों ने बबली और टैक्सी ड्राइवर को बंधक बना लिया। दोनों को जमकर पीटा और अधमरा कर दिया।

पुलिस ने 5 को पकड़कर जेल भेजा
मारपीट की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने बबली को परिजनों से छुड़ाकर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इसके साथ ही दीपिका के पिता और भाई समेत परिवार के 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया।
पुलिस अब दोनों युवतियों के बयान अलग-अलग दर्ज कराएगी। SP सिटी कुलदीप गुणावत ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और मजिस्ट्रेट के सामने युवतियों के बयान दर्ज होंगे। बयान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी 

Back to top button
E-Paper