सलमान के गुस्से के शिकार जब बने रणवीर, तब पापा को सामने आकर मांगनी पड़ी थी माफी

बॉलीवुड में कई सारे अभिनेता हैं जिनमें से कुछ ऐसे हैं जो खूब नाम कमा चुके हैं। इनमें से एक नाम सलमान खान का भी आता है। सलमान खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है वहीं ये भी बता दें कि सलमान के गुस्से का शिकार कई लोगों को होना पड़ा है। यही वजह है कि बॉलीवुड में उनके कई दुश्मन हैं और कई सारे एक्टर एक्ट्रेस के साथ उनकी दुश्मनी है। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान के गुस्से का शिकार रणवीर कपूर भी हो चुके हैं यही वजह है कि आज भी जब सलमान खान और रणबीर कपूर एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं तब भी इन दोनों के बीच तनाव की ख़बर सामने आती ही रहती है।

इतना ही नहीं इनके बीच की कड़वाहट की एक वजह कैटरीना को भी बताया गया है लेकिन कहा जाता है कि कैटरीना के आने के पहले भी इन दोनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था, दरअसल बताया जाता है कि जब रणबीर कपूर फिल्म जगत में आए भी नहीं थें तभी वो स्टार किड्स के नाम से पॉपुलर थें लेकिन एक बार की बात है कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेडी’ और ‘वाटेंड’ सक्सेस पार्टी के लिए एक पब में संजय दत्त के साथ गए थे जहां रणबीर कपूर भी अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे।

बताया जाता है कि इस पार्टी के दौरान अचानक से ही इन दोनों के बीच अचानक से बहस हो गई जिसके बाद सलमान ने अपना आपा खो दिया और फिर गुस्से में आकर रणबीर के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी।

उन्होंने रणबीर को लगातार लात और थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां पर मौजूद संजय दत्त ने दोनों की लड़ाई को रोका और रणबीर पब से निकल गए। लेकिन जैसे ही सलमान खान के पिता सलीम खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत कपूर परिवार से माफी मांग ली।

बता दें कि इस मन मुटाव की कहानी इतने पर ही खत्म नहीं हुई, इसके बाद यह तनाव तब और ज्यादा बढ़ गया जब कैट और रणबीर के ब्रेकअप की वजह सलमान खान को ही बताया जाता है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वहीं जानते होंगे।कहा जाता है कि सलमान खान ने तो रणबीर कपूर पर उनकी गर्लफ्रेंड को चुराने का भी आरोप लगाया था। लेकिन आजकल रणबीर के साथ ब्रेकअप होने के बाद से कैटरीना और सलमान को कई बार साथ में देखा जाता है।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और सलमान खान ने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में साथ काम किया था। उस दौरान कैट और सलमान रिलेशनशिप में थे। इसके बाद से ही सलमान और रणवीर की दुश्मनी आज भी बनी हुई है। आज भी ये दोनों एक साथ नहीं दिखते हैं। वैसे सलमान का गुस्सा कुछ ऐसा है कि कई सारे सितारे इनके दुश्मन बन चुके हैं रणवीर के अलावा ऐश्वर्या, शाहरूख अन्य कई सितारे हैं। अभी हाल ही में सलमान खान का एक फोटोग्राफर के साथ भी पंगा हो गया था जब वो बिग बॉस के लॉन्चिंग शो में आए थें।

Back to top button
E-Paper