सलमान खान और सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- ‘असली हीरो वही हैं’

बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार जरूरतमंदों की मदद करने में लगे हुए हैं। उनका ये सिलसिला बीते साल कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन से चल रहा है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने तो यहां तक कह दिया है कि सोनू सूद या सलमान खान को अगला प्राइम मिनिस्टर बना दिया जाए। हालांकि, इससे पहले ऐक्टर वीर दास ने ऐक्टर को पीएम बनाने की बात कही थी। अब इस लिस्ट में राखी सावंत का भी नाम जुड़ गया है।

मीडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि कोरोना महामारी के इस कठिन समय में सोनू सूद देश में राहत पहुंचाने में काम कर रहे हैं। राखी सावंत ने सोनू सूद के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का भी नाम लिया है। राखी सावंत ने कहा, ‘मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन अपनी देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बताते चलें कि सलमान खान और सोनू सूद कोरोना महामारी की इस कठिन घड़ी में राहत कार्य में जुटे हैं। कोरोना की पहली लहर में लगे लॉकडाउन में जहां सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर भिजवाया था। वहीं, सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन की व्यवस्था की थी। अब कोरोना की दूसरी लहर में एक बार फिर दोनों ऐक्टर लोगों की मदद करने में लग गए हैं।

Back to top button
E-Paper