सारा अली या सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि इस लड़की ने शुभमन गिल को किया प्रपोज, तस्वीरें वायरल

 टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में भले ही सस्ते में आउट हो गये, लेकिन चर्चा में बने हुए हैं, युवा बल्लेबाज को मैच के दौरान शादी का प्रपोजल मिल गया है, गिल का नाम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जुड़ता रहा, लेकिन उन्हें इन दोनों से नहीं बल्कि एक महिला फैन से शादी का प्रपोजल मिला है। 

तीसरे दिन का खेल
मामला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन का है, ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई थी, 6ठें ओवर में उसका स्कोर 1 विकेट पर 8 रन था, इस दौरान कैमरा एक महिला फैन की ओर गया, उसने एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था, इस पर मैरी मी शुभमन लिखा हुआ था, इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गिल 13 रन बनाकर आउट
ओवल में खेले जा रहे फाइनल की बात करें, तो टीम इंडिया पहली पारी में 296 पर सिमट गई, शुभमन गिल समेत टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फेल रहा, गिल सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गये थे,   रहाणे और शार्दुल ठाकुर के बीच शतकीय साझेदारी की मदद से टीम फॉलोआन बचा पाई, रहाणे ने 89 रन बनाये, वहीं शार्दुल ठाकुर ने 51 रन बनाये, रविन्द्र जडेजा 48 रनों की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया का दबदबा
ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 4 विकेट पर 123 रन बना लिये, कंगारु टीम के पास 296 रन की बढत है, टीम इंडिया चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया के सस्ते में आउट करना चाहेगी, जितना रन बनेगा रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के हाथों से मैच निकलता चला जाएगा। चौथे दिन का पहला सेशन टीम इंडिया के लिये काफी निर्णायक होगा, ऑस्ट्रेलिया मैच पर पकड़ बनाये हुए है, टीम इंडिया को हार से बचने के लिये गेंद तथा बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें