सास के लिए बहू ने दिया अजब-गजब विज्ञापन, दो दिन के लिए बने बॉयफ्रेंड मिलेंगे 72 हजार रुपये

हैदराबाद : सास-बहू के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे. लेकिन अब जो मामला सामने आया है, शायद ही आपने पहले कभी सुना हो. आपने पहले ये कभी नहीं सुना होगा कि कोई बहू अपनी सास (Boyfriend for Mother in Law) के लिए ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend on Rent) ढूंढ रही हो, वो भी सोशल मीडिया पर. यह जानकार आपको हैरानी होगी, पर यह हकीकत है और ऐसा हुआ है अमेरिका (America) में. यहां एक बहू ने बाकायदा सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया कि उसे किराये पर ब्वॉयफ्रेंड की जरूरत है. मजे की बात तो यह कि सास (Mother in Law) को इस बारे में पता ही नहीं.

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) इस विज्ञापन (Advertisement) में साफ तौर पर लिखा गया है कि महिला को अपनी सास के लिए एक ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend for Mother in Law) की जरूरत है. चौंकाने वाली बात ये है कि ब्वॉयफ्रेंड सिर्फ दो दिन के लिए चाहिए. वहीं एक शर्त यह भी है कि ब्वॉयफ्रेंड की उम्र 40 से 60 के बीच होनी चाहिए. इसके लिए 960 डॉलर यानी लगभग 72000 रुपये दिए जाएंगे.

क्यों चाहिए सास को ब्वॉयफ्रेंड?

दरअसल, महिला को खुद एक शादी में शामिल होना है, जिसके लिए वो अपनी सास को भी साथ ले जाना चाहती है. उसकी इच्छा है कि उसकी सास भी सुंदर कपड़ों में वेडिंग पार्टी में दिखे, इसके लिए एक पार्टनर की जरूर होगी. विज्ञापन में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि सास के कपड़े सफेद होंगे, ऐसे में शख्स के कपड़े भी मैचिंग होने चाहिए. विज्ञापन देखने के बाद कुछ लोगों ने इसमें दिलचस्पी दिखाई है. एक यूज़र ने कहा है कि ये पब्लिसिटी पाने का तरीका है. दूसरे यूज़र का कहना है कि ये मुश्किल है, लेकिन कभी-कभी ये ठीक भी है. खाना और यात्रा का खर्च मिल रहा है, इससे ज्यादा क्या चाहिए?

ये है शर्त

न्यूयॉर्क की हडसन वैली में रहने वाली महिला ने विज्ञापन में साफ तौर पर लिखा है कि उसे अपनी 51 साल की सास के लिए एक साथ की ज़रूरत है. शख्स को सास के साथ दो दिन का वक्त बिताने होगा. शर्त ये है कि वो उसकी सास के साथ एक Couple की तरह पेश आएगा. उसे डांस करना भी आना चाहिए और बात करने में भी वो अच्छा हो.

Back to top button
E-Paper