सीतापुर : 03 अभियुक्त गिरफ्तार, 03 अवैध शस्त्र बरामद

दैनिक भास्कर 
पनियरा/महाराजगंज।
पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अनंतपुर के राजी टोला निवासी मुंबई कमाने जा रहे युवक की नासिक के आगे चालीस गांव रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय रमेश पासवान पुत्र रामाज्ञा रोजी रोटी कमाने को लेकर रोजगार के लिए अपने घर अनंतपुर से मुम्बई कमाने के लिए गोरखपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठकर मुंबई जा रहा था। नासिक के आगे चालीस गांव रेलवे के स्टेशन के करीब पहुंचने वाला था। जो शौचालय करने के बाद गेट पर खड़ा था कि इसी दौरान युवक का पैर फिसल जाने से नीचे गिरने से मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची नासिक पुलिस मृतक युवक के पास मिले आधार कार्ड तथा फोन के आधार पर इसकी सूचना उसके घर वालों को दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद नासिक पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रामकरन यादव ने बताया कि मृतक के बड़ी बहन की शादी हो चुकी है।मृतक व दो अन्य छोटे भाई बहनों की अभी शादी नही हुई है।गाँव के आलोक बिहारी मौर्या व ओमप्रकाश पासवान ने बताया मृतक युवक रमेश पासवान बहुत ईमानदार तथा मेहनती था जो अकेले कमाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

इस संबंध में पूछे जाने पर पनियरा थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि इस घटना की उन्हें जानकारी नहीं है। अगर परिजन जानकारी देते हैं तो नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Back to top button