सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस को सचेत करते हुए कही ये बात

रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने एक पोस्ट डालकर खुलासा किया है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने एक तस्वीर अपलोड की है साथ में लंबा हाथ से लिखा नोट है। इसमें उन्होंने बताया है कि क्या हुआ।

कई लोगों को पहुंचा फेक मेसेज
सुजैन ने बताया कि उन्होंने एक फेक ईमेल पर क्लिक कर दिया, जिससे उनका अकाउंट हैक हो गया। इस नोट में लिखा है, मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फेक ईमेल आईडी से हैक हो गया, ये इंस्टाग्राम लग रहा था। मुझे नहीं पता चला कि यह ऑथेंटिक नहीं है तो मैंने बटन पर क्लिक कर दिया। मैं ये नोट लिख रही हूं कि कृपया किसी भी झूठे ईमेल या मेसेज पर क्लिक न करें। स्थिति को तुरंत संभाल लेने और मेरा अकाउंट वापस दिलाने के लिए इंस्टाग्राम की टीम को बड़ा शुक्रिया।

https://www.instagram.com/p/CGiQt-TDfqx/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/p/CGc1VTJjKP-/?utm_source=ig_embed

एकता कपूर ने भी किया क्लिक
सुजैन ने आखिर में लिखा वायरल चोरों और डकैतों से सावधान रहें। सुजैन के इस पोस्ट पर कई सिलेब्स के कॉमेंट्स आए हैं। एकता कपूर का कॉमेंट है कि उन्होंने क्लिक कर दिया। वहीं स्मृति खन्ना ने भी लिखा है कि उन्हें भी मेसेज मिला। इस पर सिकंदर खेर ने लिखा है कि उन्हें भी ऐसा मेसेज मिला।

https://www.instagram.com/p/B0Be9P3JaUL/?utm_source=ig_embed

ऋतिक और सुजैन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बेटे भी हैं। मगर 2014 में दोनों अलग हो गए। ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया। दोनों बच्चे पिता के साथ रहते हैं।

Back to top button
E-Paper