हैवानियत की हदे पार : छेड़छाड़ का विरोध करने की मिली खौफनाक सजा, गर्म चाकू से दाग दी महिला की आंखें

ललितपुरः जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. छेड़छाड़ का विरोध करना एक महिला (Molestation With Woman) को भारी पड़ गया. दबंगों ने गर्म चाकू से महिला की आंखें दाग (Eye Burned With Hot Knife) दी. हैवानियत यहीं नहीं रुकी इसके बाद भी वह महिला को लगातार प्रताड़ित करते रहे. जिसके बाद वह बेहोश हो गई. पीड़िता का कहना है कि वह रातभर सुनसान इलाके में पड़ी रही. सुबह जानकारी होने पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दिल दहला देने वाली ये वारदात जिले के बार थाना क्षेत्र की है. पीड़ित महिला ने बताया कि वह बाजार से घर वापस आ रही थी. इसी दौरान गांव के ही हिमांशु और गंगराम ने उसे पकड़ लिया. महिला को सूनसान इलाके में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसका महिला ने विरोध किया तो दबंगों के सिर खून सवार हो गया.

महिला ने बताया कि उसने खुद को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन, दबंगों के आगे वह कमजोर पड़ गई. इसके बाद दोनों आरोपियों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर लाइटर से चाकू गर्म करके उसकी आंखें दाग दीं. महिला दर्द से तड़पती रही और आरोपी उसके साथ मारपीट करते रहे. इसके चलते महिला बेहोश हो गई. 

महिला के घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू की. महिला एक सूनसान जगह पर बेहोशी की हालत में मिली. तुरंत पुलिस को मामले की खबर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वहीं पीड़िता का कहना है कि तीन महीने पहले उसकी ननद और उसके पति के साथ मारपीट की थी. घटना के बाद परिवार ने आरोपी पड़ोसियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की थी. जिससे उनके हौसले बुलंद हो गए थे.

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष बार अंजनी कुमार ने बताया कि, महिला की शिकायत पर नामजद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button
E-Paper