कानपुर : अपहृत शेयर कारोबारी की पत्नी का शव बरामद, जिम ट्रेनर विमल गिरफ्तार

कानपुर । कोतवाली पुलिस ने 24 जून को अपहृत हुई सिविल लाइंस के शेयर कारोबारी की पत्नी का शव जिम ट्रेनर की निशानदेही पर जिलाधिकारी आवास परिसर के पास से खुदाई करके बरामद कर लिया है। यह जानकारी रविवार सुबह पुलिस उपयुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने देते हुए बताया कि अपहरण एवं हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपित रायपुरवा थाना क्षेत्र का रहने वाला विमल कुमार उर्फ विमल सोनी जिम ट्रेनर है।

उन्हाेंने बताया कि सिविल लाइंस के शेयर कारोबारी राहुल गुप्ता की 32 वर्षीय पत्नी एकता 24 जून को अचानक लापता हो गई। वह छह महीने से ग्रीन पार्क के जिम में व्यायाम करने जाती थी। उसके गायब होने के बाद पति ने जिम ट्रेनर विमल सोनी के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तब से पुलिस तलाश कर रही थी लेकिन एकता का कोई सुराग नहीं मिला। इधर, फरार विमल सोनी काे पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। काफी पूछताछ के दौरान पहले विमल पुलिस को गुमराह करता रहा। शनिवार को उसने गहन पूछताछ के दौरान स्वीकारा कि मैने एकता को मारकर गंगा में फेंक दिया था। पुलिस उसे लेकर दिनभर गंगा में तलाश करती रही लेकिन उसका पता नहीं चला।

दाेबारा सख्ती से पूछताछ की गई ताे उसने बताया कि एकता की हत्या करके जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के पास जमीन में दफना दिया है। पुलिस ने पूरे मामले को वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी और चुपचाप परिसर की खुदाई शुरू कराया। पुलिस ने एकता का कंकाल के बरामद कर लिया। पुलिस एकता की पहचान उसके परिवार के लोगों से कराया। कपड़ों एवं बाल से उसके पति ने एकता के होने की पुष्टि की है। इसके बाद जिम ट्रेनर की गिरफ्तारी की जानकारी मीडिया को दी गई। मृतका के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित विमल के खिलाफ अपहरण के अतिरिक्त हत्या की धारा बढ़ाते हुए आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें