लखीमपुर: शौच को निकली युवती नही पहुंची घर, कई घंटे ढूंढने के बाद पेड़ पर लटका मिला शव

मितौली खीरी। थाना अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का गांव के बाहर पेड़ पर लटकता मिला शव। परिजनों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर  पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व में मृतका का छेड़छाड़ का मामला चल रहा था। शौच जाने को कहकर रात लगभग 9:00 बजे मृतका निकली थी।

मृतका की मां धर्मेश्वरी ने बताया उनकी बेटी रोली उम्र लगभग 18 वर्ष बुधवार शाम को शौच  कहकर के निकली थी काफी समय बीत जाने पर वापस नहीं आई,परिजनों ने रात में इधर-उधर तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चला, सुबह होते ही रोली की परिजनों ने फिर से तलाश आरंभ कर दी। सुबह लगभग 7:00 बजे के आसपास गांव के दक्षिण पिराई नदी के किनारे परिवार के जसकरन के खेत के किनारे लगे जामुन के वृक्ष के ऊपर मां धर्मेश्वरी ने देखा तो रोली का शव उसके दुपट्टे से लटकता हुआ मिला। रोली के पिता का पूर्व में ही निधन हो चुका था।

मां के द्वारा शव देखे जाने की सूचना पाकर के गांव के व पारिवारिकजन घटनास्थल पर काफी एकत्रित हो गए। 112 नंबर पुलिस को सूचना दी। मौके पर उप निरीक्षक लल्लन, चौकी प्रभारी मढ़िया बाजार पहुंच कर मौका-मुआयना करते हुए शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सूचना पाकर  थाना प्रभारी मितौली राजू राव ने भी मौके का मुआयना किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल ऐसी कोई बात अभी सामने नहीं आ रही है की रोली ने आत्महत्या क्यों की। सूत्र बता रहे हैं लगभग एक डेढ़ साल पूर्व रोली के साथ छेड़छाड़ का मामला थाना मितौली में पंजीकृत चल रहा था जिसकी सुनवाई कोर्ट में होनी थी। पुलिस का कहना है जो भी साक्ष्य मिल रहे हैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। मामले की बारीकी से जांच की जा रही।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें