श्रीनगर के 5 डॉक्टरों और 19 पुलिसकर्मिया सहित प्रदेश में कोरोना के 45 नए मामले आए सामने

जम्मू, । जम्मू कश्मीर में सोमवार को श्रीनगर के पांच डॉक्टरों और अनंतनाग के 19 पुलिसकर्मियों सहित कोरोना के कुल 45 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1228 तक पहुंच गया है।


सोमवार को कोरोना के 45 नए मामलों में पांच श्रीनगर के डॉक्टर हैं। इन पांच संक्रमित डॉक्टरों में से तीन एसएमएचएस अस्पताल से, एक गवर्नमेंट डेंटल कॉलेज से, एक एसकेआईएमएस बेमिना से हैं। जबकि 19 आर्मड पुलिस के जवानों के अनंतनाग से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ये सभी जवान 25 से 30 वर्ष की आयु के बीच के हैं। जबकि अन्य कोरोना संक्रमितों में एक बेमिना श्रीनगर का निवासी, एक अनंतनाग की रहने वाली महिला, एक फतेहपुर कदल श्रीनगर, एक कुलागाम की महिला, एक करगिल की रहने वाली महिला, एक बड़गाम निवासी, एक पट्टन बारामुला निवासी तथा एक अनंतनाग निवासी है।

दो अन्य मामले जम्मू संभाग के राजौरी जिले से सामने आए हैं। राजौरी के रहने वाले इन दोनों संक्रमितों की महाराष्ट्र की ट्रेवल हिस्ट्री है। दोनों को जीएमसी राजौरी में पहले से ही एकांतवास (क्वारंटीन) में रखा गया था। दोनों के संक्रमित पाए जाने के बाद अब प्रशासनिक एकांतवास में रखकर उपचार शुरू कर दिया गया है। इसी बीच उधमपुर के कमान अस्पताल में भी 11 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिसमें से 10 कुलगाम निवासी हैं, जबकि एक उधमपुर का रहने वाला है।

Back to top button
E-Paper