फर्रुखाबाद में 6 और नये मिले कोरोना संक्रमित, आकड़ा पहुंचा…

फर्रुखाबाद, । जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की संख्या आधा सैकड़ा के पार चली गई है। मौजूदा समय में यहां संक्रमित रोगियों की संख्या 51 हो गई है। जिनमें 21 स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं और 30 रोगियों का इलाज कोविड-19 अस्पताल बरौन में चल रहा है।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगपुर के रहने वाले साधू (37) और उनकी  बाला देवी (35) दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कुछ दिन पहले यह लोग नोएडा से वापस लौट हेै। 
इसी थाना क्षेत्र की भाग्य शीला (18), रामपाल (21) दोनों भाई बहन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह दोनों सुल्तानपुरी दिल्ली से लौटे थे। इसके अतिरिक्त सलीम ( 50) उनका पुत्र फईम (18) पिता-पुत्र दोनों संक्रमित हे। यह शमशाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला दलमीर खां के निवासी है। यह जयपुर से लौटे थे। इन सभी की 3 जून को जांच कराने के लिए खून का नमूना लेकर भेजा गया था। जिसकी जांच रिपोर्ट शुक्रवार की देररात आयी है। 


जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने शनिवार को बताया कि सभी रोगी बाहरी जिलों से लौटे थे। जिन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया है। सभी को कोविड-19 अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरौन में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि बाहर से लौटे व्यक्तियों में कोरोना का संक्रमण पाया जा रहा है। 
उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव का एक ही तरीका है कि शारीरिक दूरी का पूरी तरह से पालन किया जाये और और संपूर्ण बंदी में जो ढील दी गई है, उस को ध्यान में रखते हुए सभी नियमों का पालन किया जाये। 
कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब जिले में 51 हो गई है। जिनमें 21 रोगी ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। और 30 रोगी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। 

Back to top button
E-Paper