पीलीभीत : गाँव में सफाई कर्मी के न होने से फैल रही गंदगी, दुर्गन्ध से बुराहाल

दैनिक भास्कर ब्यूरो

बिलसंडा-पीलीभीत। गांव में सफाई कर्मी की तैनाती ना होने से पूरे गांव में गंदगी का माहौल बना हुआ है, गांव की नालियां गंदगी से बजबज आ रही हैं। ग्राम प्रधान कई बार अधिकारियों को आवगत करा चुके हैं बावजूद इसके सफाई कर्मी की तैनाती नहीं की गई है। गांव में गंदगी से बीमारियां फैलने की भी आशंका बनी हुई है। लेकिन इसके बावजूद भी सफाई कर्मी की तैनाती गांव में नहीं हो पा रही है।

ब्लॉक क्षेत्र के गाँव सिबुआ में तैनात सफाई कर्मी का गाँव से तबादला हो गया है, लेकिन उसकी जगह पर किसी भी सफाई कर्मी को नहीं भेजा गया है। गांव में सफाई कर्मी की तैनाती न होने के कारण गाँव में गंदगी का माहौल बना हुआ है, जिससे गाँव में बीमारियां भी फैलने का भी डर है। ग्राम प्रधान गीता शुक्ला ने गांव में सफाई कर्मी की तैनाती को लेकर कई बार लिखित पत्र ब्लॉक पर दिया है, लेकिन आज तक गाँव में किसी भी सफाई कर्मी की तैनाती नहीं की गई है।

ग्राम प्रधान का कहना है कि गांव में सफाई कर्मी ना होने के कारण हर समय गंदगी का माहौल बना रहता है, गांव की नालियां गंदगी से बजबज रही है, कई बार सफाई कर्मी की गाँव मे तैनाती के लिए लिख कर दिया जा चुका है, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें