Aamir Khan के बॉडीगार्ड की सैलरी है इतनी ज्यादा, रकम सुन रह जाएंगे हैरान !

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रूतबा कैसा होता है ये सब जानते हैं. वो खुद तो आलिशान जिंदगी जीते ही हैं और साथ ही अपने साथ काम करने वाले वर्कर्स की जिंदगी भी सवार देते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बात करें तो दुनियाभर में उनकी बहुत फैन फॉलोइंग है. अपने फेवरेट एक्टर को एक बार देखने के लिए फैंन कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.


फैंस अपने फेवरेट अभिनेता को देखते ही उनके साथ तस्वीर और ऑटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं. जिसकी वजह से बहुत बार ऐसा होता है कि अभिनेता को काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ जाता है. ऐसे समय में उनके बॉडीगार्ड उन्हें भीड़ से बचाकर किसी तरह निकालते हैं. वहीं बात करें आमिर के बॉडीगार्ड की तो उनका नाम युवराज घोरपड़े है.


बॉलीवुड सेलिब्रिटी के सुरक्षा में बॉडीगार्ड का बहुत महत्वपूर्ण रोल निभाते हैं. युवराज फिल्म प्रमोशन से लेकर पब्लिक प्लेस तक हर जगह साए की तरह आमिर खान को हर मुसीबत से बचाकर रखते हैं. आमिर जैसे सुपरस्टार को भीड़ से बचाना आसान काम नहीं होता है. इस सेवा के बदले में अभिनेता अपने बॉडीगार्ड को अच्छी खासी सैलरी भी देते हैं. युवराज की सालान कमाई सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो युवराज घोरपड़े की सैलरी 2 करोड़ रुपए प्रति साल है.


खबरों की मानें तो युवराज बॉडी बिल्डर बनना चाहते थे, लेकिन एक्टर के साथ काम करने लगे. 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ देने वाले युवराज ने एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करने लगे थे, बाद में आमिर की सिक्योरिटी टीम उन्होंने ज्वाइन कर ली थी.

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक युवराज ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था कि स्कूल छोड़ने के बाद वह अपना गुजर बसर करने के लिए काम कर रहे थे. युवराज के मुताबिक उनके दोस्तों को अब जलन होती है कि मैं आमिर खान के साथ हमेशा घूमता रहता हूं.

Back to top button
E-Paper