थाने पर न्याय ना मिलने के बाद मारपीट का शिकार हुए अरशद के परिजनों ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

आरोप: ग्राम प्रधान जुबेर की थाने पर सेटिंग के चलते गांव में चलती है पूरी दबंगई

भास्कर समाचार सेवा सहारनपुर। चिलकाना रोड़ स्थित ग्राम मलकपुर के प्रधान और उसके साथियों ने गांव के ही अरशद के साथ जमकर मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया था जिसमें अरशद को गंभीर चोटें आई थीं। यही नहीं अरशद के साथ एक ही दिन में दो बार मारपीट की गई। इस मामले में छूट-छुटावा करने वाले इसरार पुत्र अय्यूब को भी जमकर लाठी डंडों से मारा पीटा गया था। इस मामले की शिकायत अरशद और उसके भाई अमजद ने थाना चिलकाना पर की थी। जहां से अरशद और उसके परिवार को इंसाफ नहीं मिला। इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई गई है।

पीड़ित ने एसएसपी सहारनपुर से न्याय की मांग करते हुए प्रार्थना पत्र में कहा है कि ग्राम मलकपुर चिलकाना के प्रधान जुबैर और उसके आदमियों द्वारा मेरे भाई अरशद के साथ मारपीट की गई थी। जिस पर मेरा भाई अरशद शिकायत करने थाने पहुंचा था। उसके पीछे-पीछे ज़ुबैर प्रधान भी थाने पहुंच गया और पुलिस की मौजूदगी में खुद एक तहरीर लिखकर भाई अरशद से जबरदस्ती अंगूठा लगवा लिए। पीछे-पीछे हम भी थाने पहुंच गए। बात आई गई हो गई। इसके बाद जब भाई थाने से वापस गांव में पहुंचा तब दोबारा मेरे भाई अरशद को जमकर मारा पीटा गया इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। प्रधान का गांव में आतंक इतना है की उसके सामने कोई बोलने की हिम्मत तक नहीं करता। भाई के घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल तक इलाज के लिए इसलिए जाने नहीं दिया कहीं हम आपके यहां शिकायत लेकर ना पहुंच जाएंगे। अब भाई का इलाज घर पर ही चल रहा है। बीच-बचाव करने आए गांव के ही इसरार पुत्र अय्यूब को भी प्रधान ज़ुबैर और उसके आदमियों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। पीड़ित का आरोप है कि प्रधान और उसके आदमियों द्वारा की गई मारपीट की तहरीर उसके द्वारा भाई को साथ ले जाकर जब थाने पर देनी चाहिए तो वहां से उन्हें गालियां देकर भगा दिया गया। पीड़ितों का कहना है ऐसे में कमजोर लाचार इंसाफ मांगने जाए तो कहां जाए।?

थाने पर दी गई तहरीर की प्रति भी एसएसपी सहारनपुर को भेजी गई है। जिसमें कहा गया है कि अब आप ही कमजोर लाचारों का सहारा हैं इस मामले में न्याय करेंगे।
एसएसपी को भेजे पत्र में पीड़ित ने ग्राम प्रधान जुबेर के दबंग होने थाने पर सांठगांठ होने के आरोप लगाए गए हैं। पीड़ित द्वारा प्रधान की दबंगई और उसके क्रियाकलापों की जांच कर न्याय की गुहार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से लगाई गई है।

Back to top button