नीट का रिजल्ट आने के बाद आसपास क्षेत्रों में खुशी का माहौल

नवाबगंज । (सय्यद बिज़ात)नीट परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारो का रिजल्ट जब घोषित हुआ तो बरेली के साथ -साथ  नवाबगंज क्षेत्र में भी खुशी का माहौल दिखा यहां के चार मेधावी छात्रों ने नीट पास कर नवाबगंज क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

नगर के मोहल्ला नई बस्ती पश्चिमी निवासी डॉ . मोहम्मद अकरम अंसारी के बेटे मोहम्मद समी ने 630 अंक हासिल कर 8566 रैंक प्राप्त की है । नगर के ही बब्बू इदरीसी के पुत्र मोहम्मद शान ने भी 613 अंक प्राप्त कर एमबीबीएस की प्रवेश परीक्षा पास की । मोहम्मद शान का यह तीसरा प्रयास था । जबकि क्षेत्र के गाँव मुड़िया तेली निवासी एडवोकेट सत्यपाल गंगवार की बेटी दीक्षा गंगवार ने 720 अंकों में से 630 अंक प्राप्त किए हैं ।

छात्रों की सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है।वहीं कस्बा सेंथल के रहने वाले कामिल हसन के पुत्र नबील जैदी ने 640 अकं प्राप्त कर नीट पास कर अपने क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है । छात्रों की सफलता पर क्षेत्रीय विधायक केसर सिंह गंगवार, अल अंसार के सदर ताजुद्दीन अंसारी, प्रोफेसर मो0 आरिफ़ अंसारी, मुफ़्ती मो इरशाद कदीरी, एडवोकेट ताहिर अंसारी,  एडवोकेट मुराद अहमद, शराफ़त हुसैन आदि ने बधाई दी है ।

Back to top button
E-Paper