अजय बाबू गंगवार बने भाकियू अराजनैतिक के रामपुर जिलाध्यक्ष

भास्कर समाचार सेवा
रामपुर। गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर राजेश सिंह चौहान का लखनऊ में किसान नेता अजय बाबू गंगवार के नेतृत्व में जनपद रामपुर के कार्यकर्ताओं ने भेंट की।
राजेश सिंह चौहान के निर्देश पर उत्तर प्रदेश अध्यक्ष हरिनाम सिंह वर्मा ने जनपद रामपुर के तेजतर्रार किसान नेता अजय बाबू गंगवार को जनपद रामपुर का भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया ।
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अजय बाबू गंगवार लखनऊ से दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ जनपद रामपुर मिलक पहुंचे, जहां नगर मिलक पहुंचते ही भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
इस दौरान नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अजय बाबू गंगवार ने कहा संगठन ने मुझे जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है उसको वखूबी निर्वाह करूंगा । भारतीय किसान यूनियन संगठन को जनपद रामपुर में गांव-गांव पहुंचाने का काम करूंगा। जल्द ही जनपद रामपुर की जिला कार्यकारिणी गठित होगी जिसमें काम करने वाले पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जायेगी और जनपद रामपुर की हर विधानसभा में कमेटिया गठित की जाएंगी। गांव-गांव जाकर चौपाल लगाकर किसानों की समस्याओं को सुना जाएगा व उनका सम्बंधित अधिकारियों से अवगत कराकर समाधान भी कराया जायेगा ।
गांव-गांव जाकर सदस्यता अभियान चलाकर हजारों किसानों को संगठन से जोड़ने का काम किया जायेगा, एक माह के अंदर जनपद रामपुर की जिला कार्यकारिणी गठित की जायेगी। जनपद में किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए मासिक बैठक का आयोजन किया जायेगा।
भारतीय किसान यूनियन की नीतियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर राजेश सिंह चौहान जी के विचारों से किसानों को अवगत कराया जायेगा।
इस मौके पर प्रमुख रूप से राष्ट्रीय प्रवक्ता धर्मेन्द्र मलिक,युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगम्बर सिंह,जाकिर हुसैन नेता , मधुवाला तुरैहा,वीरेन्द्र गंगवार, हरपाल सिंह गंगवार, पंडित विपिन शर्मा, जितेंद्र गंगवार, महेश बाबू गंगवार, मोहित गंगवार, लक्ष्मी चौहान, रूप किशोर गंगवार आदि सैंकड़ों किसान मौजूद रहे।

Back to top button