काम पर वापस लौटने वालों के लिए अक्षय का स्पेशल मैसेज, दिए ये ट‍िप्स

देशभर में फैली महामारी कोरोना वायरस को रोकने के लिए पिछले काफी समय से लॉकडाउन लगा हुआ है। इस कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में भी सन्नाटा छाया हुआ था।  अब नई गाइडलाइन्स के साथ महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे दी है।  वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वह पहले ही लॉकडाउन में शूटिंग करते हुए नजर आ चुके हैं। अब उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

काम पर लौटने वालों को नसीहत देते आए नजर

दरसअल, अक्षय ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए एक विज्ञापन वीडियो शूट किया है। इसमें वह गले में गमछा पहने काम पर जाते हुए दिख रहे है। इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के चलते अपने चेहरे को मास्क से ढका हुआ है। अक्षय यहां लॉकडाउन के बाद काम पर लौटने वाले देशभर के बाकी लोगों को भी सावधान और सुरक्षित रहने की नसीहत देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय ने निभाया एक ग्रामीण का किरदार

विज्ञापन में गांव का सेट बनाया गया है। जिसमें अक्षय ने बबलू नाम के एक ग्रामीण व्यक्ति का किरदार निभाया है। जो काम पर जाने के लिए अपने घर से निकलता है। बबलू को देखते ही गांव के मुखिया उसे रोकते हुए कहते है कि कहां घूमने निकल पड़ा है। इस पर बबलू उन्हें जवाब देता है कि काम पर लौट रहा है। इसी के साथ बबलू बताता है कि काम के दौरान वह किन बातों का हमेशा ध्यान रखेगा।

हमेशा मास्क पहनकर ही निकलें घर से बाहर

अक्षय का यह वीडियो PIB ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। बाहर निकलते समय मास्क पहनकर ही निकलें और ज़रूरी दिशा-निर्देशों का पालन करें।’

देखिए अक्षय का विज्ञापन

कड़ी सुरक्षा के बीच तैयार हुआ विज्ञापन

आपको बता दें कि यह विज्ञापन अक्षय ने डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ मिलकर बनाया है। पिछले ही दिनों विज्ञापन के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसमें कम से कम क्रू मेंबर्स को ही शामिल किया गया था। वहीं सभी ने अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए चेहरों पर मास्क लगाए हुए थे। सेट पर एंट्री से पहले सभी को सेनिटाइज़र मशीन से होकर गुजरना पड़ता था।

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार

अक्षय के फिल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्हें ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में भी देखा जाएगा। हालात सामान्य होते ही वह अपनी इन फिल्मों पर फिर से काम शुरु करेंगे। हाल ही में खबर आई थी कि लॉकडाउन में नुकसान के चलते अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का सेट तोड़ दिया गया है।

Back to top button
E-Paper