सीमैक्स इंटरनेशनल स्कूल में हुआ एसोसिएट पार्टनर्स मीट का आयोजन

भास्कर समाचार सेवा
हाथरस/सासनी। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी द्वारा एसोसिएट पार्टनस मीट का आयोजन सोमवार को सासनी स्थित सीमैक्स इंटरनेशनल स्कूल में किया गया। मुख्य अतिथि पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. विक्रम सिंह ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर मीट का शुभारंभ किया।
एसोसिएट पार्टनर्स मीट में यूनिवर्सिटी के चांसलर एवं पूर्व पुलिस महानिदेशक डॉ. विक्रम सिंह ने कहा कि नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में प्रेम सौहार्द संस्कार देशप्रेम और पुरूषार्थ की शिक्षा और अनुशासन को प्राथमिकता दी जाती है। यहां रैगिंग नहीं होती है। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के 250 छात्र आईएएस की परीक्षा में पास हुए हैं। यूनिवर्सिटी में छात्रों का कोर्स पूरा होने के बाद उनका 100 प्रतिशत प्लेसमेंट होता है और अभिभावक उन पर गर्व करते हैं।
बाग्ला महाविद्वालय के पूर्व प्राचार्य डॉ. एससी शर्मा ने कहा कि हमें शिक्षा में नैतिक मूल्यों पर अधिक जोर देना चाहिए। हमारी शिक्षा वासुदैव कुटुम्बकम की भावना पर होनी चाहिए।
सीमैक्स इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर अरूण सिंह ने सभी आगन्तुकों का धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ऐसी यूनिवर्सिटी है जो छात्रों को रोजगारपरक कोर्स के लिए तैयार करती है।
यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर एडमिशन और आउटरीच विभाग आकाश शर्मा ने कहा कि हम बच्चों को इस तरह से तैयार करते हैं कि बच्चों का प्लेसमेंट आसानी से हो जाए। उन्होंने बताया कि कोविड काल में भी यूनिवर्सिटी के 95 प्रतिशत छात्रों का चयन हुआ है, जोकि सर्वाधिक है। यहां नई एजूकेशन पॉलिसी को अनुगमन किया जाता है। पार्टनर्स एसोसिएट मीट के दौरान संजय सिंह, सीमैक्स के प्रधानाचार्य मुकेश कुमार शर्मा, उप प्रधानाचार्य पारूल सारस्वत ने सभी आगुन्तकों का आभार व्यक्त किया।

Back to top button